Site icon Findout News

सुपरस्टार shahrukh khan upcoming movie list 2024 से 2028 तक काफी तगरी हैं लिस्ट

दोस्तों लगतर तीन फिल्म सुपरहिट रहने वाले सुपरस्टार रोमांस के बादशाह शाहरुख खान की जानिए नये upcoming movie के बारे में जो काफी तगरी रहने वाला है ।

दोस्तों वैसे तो शाहरुख खान रोमांस के बादशाह जानेजाते थे लेकिन जब व कई साल बाद पठान और जवान जैसे एक्शन फिल्म लेकर आया तो बॉक्स ऑफिस का सारे रिकॉर्ड तोड़ दिया । अगर आप इनके फैन है तो जानकर खुशी होगा इनकी कई सारी मूवी आने वाला है जो रोमांस के एक्शन भी रहने वाला हैं ।

शहरुख खान का आने वाला मूवी कैसे बनने वाला है ?

शाहरुख खान का आने वाला मूवी बहुत दमदार बनने वाला है जिसमें आपको एक साथ रोमांस , एक्शन और भरपूर ड्रामा देखने को मिलेगा। उनके हर फिल्म में समाज के प्रति , स्टूडेंट के प्रति नौजवाने के लिए फिल्म के अंत तक कुछ न कुछ सिख दे जाती है। इसीलिए आज इनके फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज से पहले सीट फूल हो जाता हैं ।

सुपरस्टार shahrukh khan upcoming movie list 2024 से 2028 तक काफी तगरी हैं लिस्ट:

सुपरस्टार शाहरुख खान की 2024 से लेकर 2028 तक सारी दमदार तगरी और एक्शन से भरपूर मूवी आने वाला है । तो चलिए जानते हैं उनके नये आने वाला मूवी कौन – कौन सा है ।

शाहरुख खान की किंग मूवी कैसे बनने वाला है :

दोस्तों फैंस के लिए ये मूवी बहुत ही खास है क्योंकी इस मूवी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की भी डेब्यू होने जा रहा है । यह मूवी एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होने वाली है जिसे सुजॉय घोष डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा, फिल्म में अभिषेक बच्चन और अफगान-अमेरिकी अभिनेता फहीम फजली जैसे अन्य महत्वपूर्ण कलाकार भी होंगे।

एक सच्ची घटना पर आधारित ऑपरेशन खुखरी मूवी कैसी है :

दोस्तों यह मूवी आज से 20 साल पहले हुए एक सच्ची घटना पर आधारती है । एक ऑपरेशन के तहत पश्चिम अफ्रीका के सिएरा लियोन में बंधक बनाए गए लगभग 200 भारतीय सिपाहियों को बचाया गया था। फिल्म की कहानी भारतीय सेना और वायुसेना के साहसिक कारनामों को दिखाएगी, जिसमें दुनिया के सामने भारतीय सेना की ताकत को उजागर किया जाएगा।

जवान 2 फिल्म कब रिलीज होगा :

दोस्तों जवान 2 का अभी कोई भी ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है लेकिन उनके फैंस इंतजार में है की जवान 2 के आने से शाहरुख खान की किरदार को और भी गहरा दिखाया जा सकता है । जवान 2 में और भी कई सारे टुएस्ट और सस्पेंस रहने वाला है ।

पठान 2 कब रिलीज होगा ?

पठान मूवी तो आपने देखा ही होगा फिल्म तो बम्पर कमाई की ही है उसके साथ-साथ इस फिल्म के गाने और डैलॉग भी बहुत हिट रहे । दोस्तों पठान 2 भी बहुत जल्द रिलीज होने वाला है । पठान 2 में आपको इंटरनेशनल लेवल की स्पाई ड्रामा देखने को मिलेगी और इस फिल्म की बजट भी बहुत ज़्यदा रहने वाला हैं ।

टाइगर vs पठान फिल्म :

दोस्तों टाइगर vs पठान में दो सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आने वाले है जो बहुत ही बड़ा फिल्म बनने जा रहा है । यह फिल्म एक स्पाई-थ्रिलर होगी, जिसमें एक्शन का स्तर ही बहुत ऊंचा रहने वाला है । दोस्तों कहनी क्या रहेगा अभी खुल कर नहीं आया है लेकिन इस फिल्म में इंटेंस एक्शन, विश्व स्तर की लोकेशन्स, और हाई-टेक गिज़्मोस के साथ बड़े पैमाने पर स्टंट्स देखने को मिल सकते हैं।

स्टार्डम(Stardom) फिल्म है या वेब सीरीज :

दोस्तों स्टार्डम एक वेब सिरज बनने जा रहा है जिसको शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान डायरेक्ट कर रहे हैं। इस सीरीज में इंडस्ट्री के पावर स्ट्रगल्स, स्टारडम की कीमत, और नए कलाकारों के संघर्ष को दिखाया जाएगा । माना जा रहा है कि यह सीरीज 6 एपिसोड की होगा और इसमें कुछ जाने-माने बॉलीवुड कलाकार कैमियो में नजर आ सकते हैं। खास बात यह है कि इस शो में शाहरुख खान भी एक छोटी लेकिन महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

निष्कर्स : दोस्तों आशा करता हूँ की मेरी आर्टिकले आपको पसंद आया होगा आपको और आपके समय को बर्बाद न करते हुए एक बेहतरीन आर्टिकले पढ़ने को मिल होगा ।

जानिए आमिर खान के Upcoming Movie के बारे में काफी तगरी है लिस्ट 2028 तक

Exit mobile version