---Advertisement---

जानिए 90 करोड़ में बनी फिल्म साउथ हीरो नानी का तगरी एक्शन थ्रिलर मूवी ‘सारिपोधा शनिवारम’ दर्शकों का लूट रहा दिल

By Prabhat Kumar

Updated On:

Follow Us
नानी हीरो की सारिपोधा शनिवरम फिल्म ने मचाया तहलका, 90 करोड़ में बनी फिल्म
---Advertisement---

दोस्तों अगर आप भी साउथ हीरो नानी का फैन है तो जन कर खुशी होगा उनकी 90 करोड़ से लागत फिल्म सारिपोधा शनिवारम 29 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुका हैं । उनके यह सबसे ज़्यदा लागत में बनी फिल्म हैं । जो एक्शन थ्रिलर के ऊपर काफी तगरी मूव बनाया गया है जो दर्शकों को हर जगह से बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है। ट्विटर , फेसबूक , यूट्यूब हर जगह कॉमेंट का बौछार हैं।

सारिपोधा शनिवारम फिल्म ओवरव्यू :

विवरणविवरण
फिल्म का नामसारिपोधा शनिवारम
रिलीज़ डेट29 अगस्त, 2024
रेटिंग (123telugu.com)3.25/5
मुख्य कलाकारनानी, एसजे सूर्याह, प्रियंका अरुल मोहन, मुरली शर्मा, साई कुमार, सुबलालेखा सुधाकर, शिवाजीराजा, अभिरामी, अदिति बालन, अजय घोष, विष्णु ओई, हर्षवर्धन, अजय और अन्य
निर्देशकविवेक आत्रेय
निर्माताडीवीवी दानय्या, कल्याण दसारी
संगीत निर्देशकजैक्स बिजॉय
सिनेमेटोग्राफरजी मुरली
संपादककार्तिका श्रीनिवास
कहानीसूर्या (नानी) अपनी माँ से किए गए वादे के कारण अपना गुस्सा छह दिन तक नियंत्रित करता है और केवल शनिवार को ही अपना गुस्सा निकालता है। एक त्रासदीपूर्ण घटना उसे क्रूर CI दया (एसजे सूर्याह) के खिलाफ खड़ा कर देती है। इसके साथ ही कहानी में चारुलथा (प्रियंका अरुल मोहन) का प्रवेश होता है, जो इस जटिल कहानी में और भी पेच डाल देती है।
सारिपोधा शनिवारम फिल्म ओवरव्यू

साउथ हीरो नानी का फिल्म सारिपोधा शनिवारम की कहानी क्या है ?

यह मूवी सारिपोधा शनिवारम विवेक के निर्देशक में बनी है । इस फिल्म में सूर्य की कहनी को देखाया जाता हैं यानि नानी को एक गुस्सेलें कैरकटर में भूमिका दिया गया हैं । जो बहुत गुस्सा वाला व्यक्ति होता हैं । उसी कारण उसके माँ उसे वचन लेता हैं की तूम कभी गुस्सा नहीं करोगे । लेकिन सूर्य सिर्फ शनिवार को गुस्सा करता है और सोमवार से शुक्रवार वह एक बीमा एजेंट की तरह सिम्पल जीवन जीत हैं , इस बीच जो भी अन्य हुआ या देखा उसको शनिवार को उसके खिलाप लड़ता हैं इसीकी इरध- गिरध कहानी बनता हैं , रोमांस और एक्शन के साथ हैं , और आपको सस्पेंस बना कर रखता हैं अंत तक जो साउथ मूवी की खशियत राहत हैं । शुरू से लेकर अंत आपको मनोरंजन करता रहेगा ये खशियत हैं इस मूवी में ।

फिल्म को नानी की खूबियों को ध्यान में रखकर बनाया गया है- जिसमें नायक अलग-अलग परिस्थितियों में एक अंडरडॉग और हीरो दोनों है। नानी की पसंद आपको 80 के दशक में चिरंजीवी की भूमिका की याद दिलाती है- जहां वह एक ही फिल्म में एक शानदार कलाकार और एक स्टार दोनों हो सकते थे। नानी एक केक के टुकड़े की तरह एक दूसरे से जुड़े हुए और एक बड़े किरदार में बदलते रहते हैं।

नानी हीरो की सारिपोधा शनिवरम फिल्म ने मचाया तहलका, 90 करोड़ में बनी फिल्म:

तमिल दर्शक एसजे सूर्या के कारनामों से पहले से ही वाकिफ हैं, लेकिन तेलुगु में उनकी फिल्म 
सारिपोधा सानिवारम उनकी “डील ब्रेकर” फिल्म साबित हो सकती है। उनकी बेचैन करने वाली डायलॉग डिलीवरी और तीखा हास्य बेहद मनोरंजक (हालांकि जोरदार) है, और वे एक्शन दृश्यों में सही तीव्रता लाते हैं, जिससे निर्देशक का लोकप्रिय सिनेमा बनाने का लक्ष्य पूरा होता है।

साउथ हीरो नानी का फिल्म सारिपोधा शनिवारम 2024 की लागत क्या हैं ?

दोस्तों ये फिल्म 90 करोड़ के लागत से बनी हैं । जो नानी का सबसे बड़ा फिल्म हैं । अगर आप इनका फैन हैं या नहीं भी हैं लेकिन आपको यह फिल्म बहुत पसंद आने वाला हैं जो 29 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुका है।

सारिपोधा शनिवारम में मुख्य कलकार कोन -कोन से हैं ?

दोस्तों सारिपोधा शनिवारममें मुख्य कलाकार नानी, एसजे सूर्याह, प्रियंका अरुल मोहन, मुरली शर्मा, साई कुमार, सुबलालेखा सुधाकर, शिवाजीराजा, अभिरामी, अदिति बालन, अजय घोष, विष्णु ओई, हर्षवर्धन, अजय और अन्य लोग हैं ।

सारिपोधा शनिवारम फिल्म को डोनलोड कैसे करें ?

सारिपोधा शनिवारम फिल्म फिलाल तो अभी सिर्फ सिनेमघरों में ही आया है तो सबसे ज़्यदा मजा तो आपको सिनेमा घरों मे ही आएगा । अभी Ottp प्लेटफ़ॉर्म पर भी नहीं आएगा लेकिन फिर भी आगर आप देखना चाहते हैं तो IMDB कर के एक वेबसाईट है वहाँ जा कर आप चेक आउट कर सकते हो ।

तहलका मचा सारिपोधा शनिवारम फिल्म 90 करोड़ से बना

Leave a Comment